You are currently viewing IMC Company Kya Hai In Hindi | IMC Full Form | IMC Profile | IMC Details | IMC Founder

IMC Company Kya Hai In Hindi | IMC Full Form | IMC Profile | IMC Details | IMC Founder

हॅलो दोस्तो तहे दिल से आपका स्वागत है, आर्टिकल में हम IMC Company Kya Hai In Hindi इस टॉपिक पर बात करने वाले है, और उसे समझने वाले है। कही सारे लोग यह नही जानते कि IMC Company Kya Hai फिर उसे बारे में इंटरनेट पर सर्च करते हैं। तो इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको यह Hindi भाषा में बताने वाले हैं कि IMC Company Kya Hai और साथ ही बाकी कुछ विषय पर भी हम जानकारी लेने वाले है, जैसे कि imc ka full form in hindi, who was the founder of imc, imc chairman, imc company profile in hindi, imc company details in hindi. तो वक्त ज्यादा जाया न करते हुये हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपके साथ यह सभी जानकारी शेर करते हैं!

IMC Company Kya Hai In Hindi | IMC Full Form | IMC Profile | IMC Details | IMC Founder

IMC kya hai – Imc क्या हैं?

इस लेख के माध्यम से हम भारत में तेज गति से आगे बढ रही एक डायरेक्ट सेलिंग यानी MLM कंपनी के बारे में बात करने वाले हैं, जो लोगो के स्वास्थ्य और उनके रोजगार के क्षेत्र में बहोत ही आश्चर्यजनक रूप से काम करके भारत में अपना बहु मूल्य योगदान दे रही है।

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now    
Telegram Group Join Now    

वह कंपनी हैं IMC और हम अभी उसी के Business के बारे में चर्चा कर रहे हैं IMC ने बहुत ही कम समय में Direct Selling – डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। उसके बाद अब यह कंपनी भारत के अलावा अपना Business थाईलैंड, मलेशिया इन जैसे देशों में भी गति से बढा रही है।

IMC kya hai तो आपको बतादे कि Imc यह एक भारतीय डायरेक्ट सेलिंग और नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है।

IMC ka Full – long Form in Hindi ( IMC का फुल फॉम हिंदी में )

IMC यह एक Multi Level Marketing कंपनी है जिसे Network Marketing या फिर Direct Selling भी कहते हैं। IMC यह मूल की एक भारतीय कंपनी है, और कुछ सालो में ही आज के वक्त में IMC भारत में बड़ी मल्टि लेवल मार्केटिंग कंपनी बन चुकि है।

अब हम IMC ka Full Form देखते हैं तो Imc का long Form हैं International Marketing Corporation इस कंपनी में अभी के समय में 10 लाख से भी अधिक लोग IMC के साथ जुड़े है और वह सफ़लता पूर्वक कंपनी के साथ काम कर रहे हैं। तो what is the full form of imc इस का जवाब आपको मिल गया हैं!

IMC Company Profile In Hindi – आईएमसी कंपनी प्रोफाइल हिंदी में

IMC यह Company लुधियाना यानी पंजाब की कंपनी हैं, और कंपनी का Profile बहुत ही अच्छा है तो चलिये जानते हैं IMC Company Profile के बारे में :-

IMC Company की शुरुआत 4 अप्रैल 2007 इस साल में हुई हैं और कंपनी का हेडऑफिस यानी मुख्यालय पंजाब राज्य के लुधियाना में जहाँ से Imc कंपनी ने अपने Direct Selling, Network Marketing Business कि शुरुआत कि थी, फिर Imc कंपनी अपने सभी ब्रँड के प्रोडक्ट खुद ही मैन्युफैक्चर करती हैं। साथ ही आपको यह भी बतादे कि IMC भारत कि पहली कंपनी है जिनका खुदका मीडिया हाउस और रेडियो चैनल है!

IMC Company Details In Hindi – आईएमसी कंपनी का विवरण हिंदी में

IMC काफी तेजी से आगे बढ़ने वाली Direct Selling (डायरेक्ट सेलिंग) कंपनी है, और इस कंपनी मे कोई भी वेक्ती बहुत ही आसानी से जुड़कर IMC के सभी प्रोडक्ट को खुद के लिए और आपके परिवार के लिए उपयोग कर सकते है। और उसके साथ-साथ कंपनी के बिज़नेस प्लान को ध्यान से समझकर पैसे भी कमा सकते है।

Who Was The Founder & Chairman of IMC – आईएमसी के संस्थापक और अध्यक्ष कौन हैं

Imc कंपनी के Founder और Chairman के बारे में बात करें तो इस कंपनी के Founder & Chairman है, डॉ.अशोक भाटिया (Dr.Ashok Bhatia) और कंपनी के
Managing director है, श्री.सत्यन भाटिया
(Mr. Satyan Bhatia) Imc का मैन्युफैक्चरिंग यूनिट हरिद्वार में हैं!

तो दोस्तो आपने IMC Company Kya Hai In Hindi इस आर्टिकल को पूरा पढ लिया है और इस आर्टिकल मे आपको बताई गई imc ka full form in hindi, who was the founder of imc, imc chairman, imc company profile in hindi, imc company details in hindi.यह भी जानकारी आपको समज आयी है तो आप इसे खुद का बेनिफिट करे और इस जानकारी को शेयर भी करें साथ ऐसी ओर भी कहि सारी इम्पॉर्टन्ट इन्फॉमेशन पढने के लिए और हम से जुडे रहने के लिए Allow बटन को दबाये जिससे आप अन्य जानकारी को पहले पढ सकते हैं ऐसे ही आप हमारे साथ जुडे रहे धन्यवाद..!!

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now    
Telegram Group Join Now    

Leave a Reply